LSG vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए यह खिलाड़ी साबित होगा तुरुप का इक्का, हरभजन सिंह ने किया दावा

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस को मात देते हुए IPL 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार 24 मई को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जाएगा।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस को मात देते हुए IPL 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार 24 मई को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जाएगा। मुंबई और लखनऊ के बीच ये हाई वोल्टेज मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

पांच बार की विजेता मुंबई और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच फाइनल में पहुंचने के लिए जंग होगी। ऐसे में इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के लिए अनुभवी स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला तुरुप का इक्का साबित हो सकते है। गौरतलब है कि स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज और मौजूदा कमेंटेटर हरभजन सिंह ने पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस का तुरुप का इक्का बताया है।

पीयूष चावला को हरभजन सिंह ने बताया मुंबई इंडियंस के लिए तुरुप का इक्का -

दरअसल, इस सीजन मुंबई इंडियंस के पीयूष चावला ने गेंद से कमाल का प्रदर्शन कर हर किसी का दिल जीत लिया है। पीयूष चावला 34 साल की उम्र में IPL 2023 में युवा बल्लेबाजों से लेकर अनुभवी बल्लेबाजों का विकेट हासिल कर हर जगह महफिल लूटी। चावला ने कुल 14 मुकाबले खेलते हुए 7.81 के इकोनॉमी रेट से 20 विकेट अपने नाम किए है।

हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए पीयूष चावला को एक विकेट टेकिंग सॉफ्टवेयर बताया है। हरभजन ने इस दौरान कहा कि, "पीयूष चावला एक शानदार गेंदबाज है। उन्होंने इस साल हर टीम के कई बल्लेबाजों को अपनी स्पिन के जाल में फंसाया है और मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ तक का सफर तय कराने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। मैं खुश हूं कि पीयूष चावला ने इस साल शानदार वापसी की, क्योंकि पिछले साल उन्हें हर टीम नजरअंदाज कर रही थी। जबकि इस साल सभी टीमों का कहना है कि अनुभव के आगे कुछ नहीं। पीयूष चावला जैसा कोई नहीं है।"

मोहम्मद कैफ ने की स्पिन गेंदबाज की तारीफ -

बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए मोहम्मद कैफ ने भी पीयूष चावला की खूम तारीफ की। कैफ ने कहा कि, "पीयूष चावला ने मुंबई इंडियंस के लिए पूरे सीजन में आधे से ज्यादा विकेट लिए है। ये एक चैंपियन गेंदबाज है। हर मुकाबले की पहली गेंद पर विकेट लेना उनकी आदत बन गई है। चावला ने ये साबित कर दिया है कि अगर किसी के पास अनुभव है तो उसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है।"

calender
24 May 2023, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो