MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से है चेन्नई बेहद खास

MS Dhoni: जब पहला सीजन साल 2008 में खेला गया था, तो उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. इसके बाद से धोनी और चेन्नई के बीच एक ऐसे खास रिश्ते की शुरुआत हुई जो लगातार बेहद मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोविंग अभी भी मौजूदा भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों से कहीं अधिक देखने को मिलती है. महेंद्र सिंह धोनी ने 10 जुलाई को चेन्नई में अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म LGM (लेट्स गेट मैरिड) का ट्रेलर लॉन्च किया. यह फिल्म तमिल भाषा में है.

इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कई सवालों के जवाब देने के साथ चेन्नई से अपने खास रिश्ते को लेकर भी खुलकर बातचीत की. IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) का जब पहला सीजन साल 2008 में खेला गया था, तो उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. इसके बाद से धोनी और चेन्नई के बीच एक ऐसे खास रिश्ते की शुरुआत हुई जो लगातार बेहद मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है.

चेन्नई से अपने इसी खास रिश्ते को लेकर धोनी ने कहा कि चेन्नई हमेशा मेरे लिए बेहद खास रहा है. वहीं अपनी फिल्म (LGM) के ट्रेलर लॉन्च मौके पर माही ने तमिलनाडु के बारे में बात करते हुए चेन्नई से अपने रिश्ते को लेकर कहा कि मेरा टेस्ट फॉर्मेट में डेब्यू इसी मैदान पर हुआ था. टेस्ट में मैंने सर्वाधिक स्कोर चेन्नई में ही बनाया था. अब मेरी प्रोडक्शन की पहली फिल्म भी तमिल में ही आ रही है. चेन्नई मेरे लिए काफी खास है. मुझे यहां बहुत पहले ही गोद ले लिया गया था.

IPL में चेन्नई को अब तक 5 बार विजेता बनाया -

IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में अब तक सबसे अधिक ट्रॉफी जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के साथ चेन्नई सुपर किंग्स पहले स्थान पर है. दोनों टीमों ने 5-5 बार इस खिताब को अपने नाम किया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही अब तक सभी खिताब अपने नाम किए हैं. इसमें साल 2010, 2011, 2018, 2021 और 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स विजेता बनने में कामयाब रही है. महेंद्र सिंह धोनी को फैंस चेन्नई में थाला कहकर बुलाते हैं.

calender
12 July 2023, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो