IND vs PAK : बिना बदलाव के भारत के खिलाफ उतरेगा पाकिस्तान, प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान

शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंडिया के खिलाफ एशिया कप 2023 होने वाले रोमांचक मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • IND vs PAK : बिना बदलाव के भारत के खिलाफ उतरेगा पाकिस्तान, प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान

IND vs PAK: एशिया कप में शनिवार को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है. इस मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस बेहद उत्साहित हैं. शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंडिया के खिलाफ एशिया कप 2023 होने वाले रोमांचक मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. 

पाकिस्तान ने नेपाल के खिलाफ खेले गए मुकाबला के अनुसार ही सेम टीम रखीं है. यानि की पाक टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है. पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट ने तीन तेज गेंदबाजों के अलावा तीन स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर्स को प्लेइंग-11 में रखा है. इसके अलावा टीम की बैटिंग भी काफी मजबूत दिख रही है. 

फखर जमान और इमाम उल हक ओपनिंग करते दिखेंगे. वहीं, मिडिल ऑर्डर में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, सलमान अगहा दिखेंगे। लोअर ऑर्डर में शादाब खान और मोहम्मद नवाज भी बैटिंग कर सकते है. पेस अटैक में नसीम के अलावा शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ नजर आने वाले हैं.

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन-

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ

calender
01 September 2023, 09:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो