हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

IPL 2024: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज सीएसके के खिलाफ टीम मुंबई इंडियंस का मुकाबला होने वाला है. इस बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बस चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024: 14 अप्रैल, रविवार को मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में सीएसके के खिलाफ रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस  से मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला सीज़न की सबसे बड़ी भिड़ंत जिसे आईपीएल में एल क्लासिको भी कहा जाता है. इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा अपनी टीम के साथ मस्ती करते हुए नजर आए.

दरअसल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह बस चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बस में टीम के सभी खिलाड़ी साथ है जो मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो प्रेक्टिस से होटल रूम में जाने के दौरान की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में रोहित शर्मा को बस चलाते हुए देखा जा रहा है. वहीं बाकी सभी टीम के खिलाड़ी फोन में वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा को नए अंदाज में खूब पसंद कर रहे हैं.  इस वीडियो में आगे देख सकते हैं कि बस के आगे फैंस की भारी भीड़ भी देखने को मिली जिसे रोहित शर्मा साइड होने के लिए इशारे करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इससे पहले रेंज रोवर कार से स्टेडियम पहुंचे थे रोहित शर्मा

बता दें कि इससे पहले, रोहित टीम बस को छोड़कर अपनी रेंज रोवर से वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे. क्रिकेटर के इस लग्जरी कार पर लिखे नंबर ने सबका ध्यान आकर्षित किया था. जिस पर नंबर 0264 लिखा था.  264 वनडे क्रिकेट में अब तक का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है, जब रोहित ने कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था.

पहली बार एमएस धोनी और रोहित होंगे आमने सामने

कैश-रिच लीग के एल क्लासिको में एक हाई-ऑक्टेन मुकाबला देखने को मिलेगा क्योंकि एमएस धोनी का मुकाबला रोहित से होगा. हालाँकि, 5 बार की चैंपियन टॉस के समय 2 नए कप्तानों को मैदान में उतरते हुए देखेगी क्योंकि सीज़न की शुरुआत से पहले दोनों फ्रेंचाइजी के गार्ड में बदलाव हुआ था. लीग के इतिहास में पहली बार रोहित और धोनी दोनों MI और CSK जर्सी में नियमित खिलाड़ी के रूप में एक-दूसरे का सामना करेंगे.

calender
14 April 2024, 09:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो