Sara Tendulkar ON Viral Deep Fake Photos: शुभमन गिल के साथ डीपफेक तस्वीर पर भड़कीं सारा तेंदुलकर, लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर लगाई लताड़

Sara Tendulkar ON Viral Deep Fake Photos: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की इन दिनों इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुआ हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sara Tendulkar ON Viral Deep Fake Photos: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की इन दिनों इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुआ हैं. इस बीच सारा ने सोशल मीडिया में एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं.

बीते कुछ दिन पहले कैटरीन कैफ और रश्मिका मंदाना की तरफ सारा तेंदुलकर भी डीपफेक की तस्वीरों का शिकार हुई थी. जिस पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. इस पर अब सारा ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है यह गुस्सा उन्होंने इस्ंट्राग्राम स्टोरी पर लिखा है जो जिसे आप पढ़ सकतें है.

तो आइए जानतें है सारा ने क्या लिखा, "सोशल मीडिया हमारे लिए अपनी खुशियां, दुख और डेली एक्टिविटी शेयर करने का एक प्लेटफॉर्म है. लेकिन कुछ लोग जो टेक्नोलॉजी का गलत यूज करते हैं वो काफी चिंताजनक है क्योंकि ये इंटरनेट की सच्चाई और प्रामाणिकता को दूर करता है.”

आगे उन्होंने लिखा कि, मेरी डीपफेक तस्वीरें हकीकत से कोसों दूर है, एक्स जो पहले ट्वीटर था उसपर कुछ अकाउंट साफ तौर पर लोगों को गुमराह करने के इरादे से बनाए गए. मेरा (X) पर कोई अकाउंट नहीं हैं. लेकिन मुझे आशा है कि (X) ऐसे अकाउंट जो देखेगा और उन्हें सस्पेंड कर देगा.

calender
23 November 2023, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो