IND vs AUS Weather Report: विशाखापट्टनम में मुकाबले के दौरान क्या बारिश डालेगी खलल! जानें कैसा रहेगा मौसम

IND vs AUS Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज विशाखापट्टनम स्टेडियम खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AUS Visakhapatnam Weather Forecast: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज विशाखापट्टनम स्टेडियम खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा. लेकिन इस मुकाबले के दौरान क्या बारिश विलेन बनेगी? मौसम विभाग अनुसार आज दिन में विशाखापट्टनम का तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है.

जबकि नमी लगभग 63 फीसदी रहने के आसार हैं. इसके अलावा आज विशाखापट्टनम में बारिश की संभावना लगभग 60 प्रतिशत है. मौसम विभाग के अनुसार भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले हल्की-फुल्की बारिश के संभावना है.

क्या बारिश की वजह से रद्द हो जाएगा मैच?

वहीं माना यह जा रहा है कि इस मुकाबले के समय बारिश नहीं होगी. लेकिन टॉस में थोड़ी देरी हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार बारिश की वजह से टॉस के समय में देरी की उम्मीद है. लेकिन इससे इस मुकाबले पर बहुत ज्यादा असर पड़े, इस बात के ज्यादा आसार नहीं हैं. लेकिन इस मुकाबले के दौरान आसमान में बादल छाए रह सकते हैं.

वनडे विश्व कप फाइनल के बाद टी20 सीरीज में होगा सामना -

गौरतलब हो कि वनडे विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने थीं. इस खिताबी मुकाबले में कंगारू टीम ने भारतीय टीम को 6 विकेट से मात देकर छठी बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था.

वहीं भारतीय टीम तीसरी बार वनडे विश्व कप विजेता बनने से वंचित रह गई. बहरहाल अब दोनों टीमें टी20 सीरीज में अपना दम-खम दिखाते हुए नजर आएंगी. विशाखापट्टनम के बाद तिरूवनंतपुरम, गुवाहाटी, रायपुर और बैंगलोर के स्टेडियम में सीरीज के मुकाबले खेले आयोजित किए जाएंगे.

calender
23 November 2023, 05:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो