Shikhar Dhawan Dance: शिखर धवन का डांस देख युजवेंद्र चहल ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "इसी बात पर बड़ा चुम्मा"

Shikhar Dhawan Dance: रविवार 23 जुलाई को बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में धवन साउथ की फिल्म 'लियो' के 'ना रेड्डी' गाने पर दांतों तले माचिस की तीली दबाए हुए अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Shikhar Dhawan Dance: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. धवन चाहे मैदान के अंदर हों या फिर बाहर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना वह बखूबी जानते हैं. इस बीच गब्बर ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है, इस रील में वह अन्ना स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गब्बर के इस वीडियो पर भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक मजेदार कमेंट किया है.

दरअसल रविवार 23 जुलाई को बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में धवन साउथ की फिल्म 'लियो' के 'ना रेड्डी' गाने पर दांतों तले माचिस की तीली दबाए हुए अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं. डांस करते हुए वह काफी कूल नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं.

शिखर धवन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,

ना रेडी धा वरवा' ने मुझे फंसा लिया...

युजवेंद्र चहल ने बताया अपने जन्मदिन का बेहतरीन तोहफा -

गौरतलब है कि शिखर धवन के इस वीडियो को फैंस के साथ-साथ उनके साथी खिलाड़ी भी बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हालांकि इन सभी में युजवेंद्र चहल का कमेंट सबसे खास रहा. बर्थडे बॉय चहल ने धवन की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ये मेरे जन्मदिन का शानदार उपहार है शिखी भैया (शिखर धवन), बड़ा चुम्मा इसी बात पर." चहल के इस कमेंट पर धवन ने भी रिप्लाई देते हुए लिखा कि, "तेरे लिए जान भी हाजिर है भाई."

calender
24 July 2023, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो