Shubman Gill Dengue: शुभमन गिल को हुआ डेंगू, विश्व कप में टीम इंडिया को लगा झटका, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलना मुश्किल

IND vs AUS: विश्व कप से पहले शुभमन गिल की तबीयत बिगड़ गई है. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज का डेंगू टेस्ट कराया गया, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 8 अक्टूबर को भारत ऑस्‍ट्रेलिया के साथ अपना पहला मैच खेलेगा.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Shubman Gill Dengue: टीम इंडिया और फैंस के लिए बुरी सूचना सामने आई है. टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हो गया है. भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज शुभमन गिल का डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया है. भारत विश्व कप 2023 में अपना पहला मैच आठ अक्टूबर यानी रविवार को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. लेकिन मैच से पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ गिल का खेलना मुश्किल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन गिल गुरुवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम के नेट सेशन में भाग नहीं लिया था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को भी गिल का एक टेस्ट होगा. इस टेस्ट के बाद ही उनके खेलने पर कोई फैसला लिया जा सकता है.

चेन्नई पहुंचने के बाद से तेज बुखार 

समाचार एजेंसी पीटीआई ने BCCI के सूत्रों के हवाले से बताया, 'चेन्नई पहुंचने के बाद से शुभमन को तेज बुखार है. उनके टेस्ट किए जा रहे हैं. शुक्रवार को उनके और टेस्ट होंगे और शुरुआती मैच में उनके खेलने पर फैसला किया जाएगा.' सूत्रों से पता चला है कि शुभमन गिल का डेंगू टेस्ट किया जा रहा है. ऐसे में गिल विश्व कप के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे.

गिल इस साल वनडे में भारत के टॉप स्कोरर

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज इस वक्त शानदार फॉर्म में है. ऐसे में विश्व कप के कुछ मैच नहीं खेल पाना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है. 2023 में गिल का प्रदर्शन शानदार है. गिल 2023 में वनडे में भारत के टॉप स्कोरर हैं. इस साल गिल ने 20 वनडे मैचों में 72.35 की औसत और 105.03 की स्ट्राइक रेट से 1,230 रन बनाए हैं और पांच शतक लगाए है.

calender
06 October 2023, 08:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो