Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद ने डेनियल विटोरी को बनाया अपना नया हेड कोच, ब्रायन लारा की हुई छुट्टी

Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद ने हेड कोच ब्रायन लारा की छुट्टी कर दी है. अब ब्रायन लारा की जगह न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार ऑलराउंडर डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाया गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Daniel Vettori, Sunrisers Hyderabad: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने कोचिंग स्टाफ में बड़ा फेरबदल किया है. दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद ने हेड कोच ब्रायन लारा की छुट्टी कर दी है. अब ब्रायन लारा की जगह न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार ऑलराउंडर डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाया गया है.

IPL 2023 का सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के बेहद निराशाजनक रहा था. IPL 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सबसे नीचे रही थी. सनराइजर्स हैदराबाद पूरे सीजन में महज 4 मुकाबलों में जीत दर्ज कर सकी. बहरहाल, अब सनराइजर्स हैदराबाद ने डेनियल विटोरी पर दांव खेला है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर दी जानकारी -

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर डेनियल विटोरी के हेड कोच बनने की जानकारी दी है. इस पोस्ट में लिखा है कि, "हमारा ब्रायन लारा के साथ 2 साल का अनुबंध खत्म हो गया है. आपने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जो योगदान दिया, उसके लिए शुक्रिया, हम आपके आगामी भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं." गौरतलब है कि ब्रायन लारा सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बल्लेबाजी कोच के रूप में जुड़े थे.

बतौर कोच डेनियल विटोरी का सफर -

वहीं अगर डेनियल विटोरी की बात करें तो वह इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कोचिंग कर चुके हैं. इसके अलावा डेनियल विटोरी ऑस्ट्रेलियाई टीम असिस्टेंट कोच की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.

डेनियल विटोरी इंडियन प्रीमियर लीग में साल 2014 से साल 2018 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड कोच रहे. मौजूदा समय में डेनियल विटोरी द हंड्रेड में बर्मिंघम के कोच हैं. गौरतलब है कि डेनियल विटोरी इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल भी चुके हैं.

calender
07 August 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो