Rohit Sharma: रोहित शर्मा को लेकर सुरेश रैना ने दी प्रतिक्रिया, 'उनकी एमएस धोनी जैसी इज्जत है...'

Rohit Sharma: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए बताया कि रोहित की इज्जत महेंद्र सिंह धोनी जैसी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Suresh Raina On Rohit Sharma: वनडे विश्व कप में रोहित शर्मा पहली बार भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. रोहित के नेतृत्व में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप 2023 में शुरुआती तीन मुकाबलों जीत दर्ज कर जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. भारतीय टीम ने तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी थी.

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए बताया कि रोहित की इज्जत महेंद्र सिंह धोनी जैसी है. पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा कि, "जब भी मैं खिलाड़ियों से बात करता हूं तो वे कहते हैं कि रोहित की धोनी जैसी ही इज्जत है. रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में काफी फ्रेंडली (दोस्ताना) रहते हैं."

बता दें कि रैना ने कहा कि, "मैं कहूंगा कि रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दूसरे महेंद्र सिंह धोनी हैं. मैंने रोहित को देखा है, वे बेहद शांत स्वभाव के हैं, वे सुनना पसंद करते हैं. साथ ही वे खिलाड़ियों को कॉन्फिडेंस देना पसंद करते हैं और इससे भी ज्यादा वो आगे बढ़कर अगुवाई करना पसंद करते हैं. जब आपका कप्तान आगे बढ़कर टीम की अगुवाई करता है और ड्रेसिंग रूम के माहौल को इज्जत देता है, तो आप समझते हैं कि आपके पास सब कुछ है." 


विश्व कप में प्रचंड फॉर्म में नजर आ रहे हैं -

वहीं विश्व कप में रोहित शर्मा ने अब तक बेहद ही शानदार फॉर्म का नजारा पेश किया है. अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में रोहित के बल्ले से 1 शतक और 1 अर्धशतक निकले हैं. भारत ने विश्व कप का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जिसमें रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए थे.

इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय कप्तान ने 131 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. वहीं तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 86 रन की पारी खेली थी. गौरतलब हो कि विश्व कप में भारतीय टीम का चौथा मुकाबला गुरुवार 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा.

calender
16 October 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो