AUS vs SL: डेविड वॉर्नर ने जीता फैंस का दिल, बारिश में ग्राउंड स्टाफ साथ मिलकर खींचे कवर्स, देखें तस्वीरें

AUS vs SL: कंगारू टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर शानदार बल्लेबाजी के अलावा फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. लेकिन इस बार वॉर्नर ने फैंस का दिल जीत लिया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

AUS vs SL, World Cup 2023: कंगारू टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर शानदार बल्लेबाजी के अलावा फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. लेकिन इस बार वॉर्नर ने फैंस का दिल जीत लिया. दरअसल कंगारू बल्लेबाज ने बारिश के दौरान मैदान पर कवर्स खीचने में ग्राउंड स्टाफ की मदद की.

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले के दौरान वॉर्नर ने ये दिल जीतने वाला काम किया है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर फैंस ने कंगारू बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है.

वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. इसी बीच 33वें ओवर में बारिश ने खलल डाल दी, जिसकी वजह से मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. हालांकि बारिश रुकने के बाद मुकाबला फिर शुरु हुआ.

फैंस ने की डेविड वॉर्नर की जमकर तारीफ -

बता दें कि सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर की बारिश के दौरान मैदान पर कवर्स खींचते हुए तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए वॉर्नर की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "रियल मुझे उनकी मानसिकता और चरित्र बेहद पसंद है. वह शुद्ध आत्मा वाला इंसान है." तो दूसरे यूजर ने लिखा कि, "वह अच्छा इंसान है और हमेशा दूसरों की मदद करना पसंद करता है."

शुरुआती मैचों में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे वॉर्नर -

गौरतलब हो कि विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया अब तक दो मुकाबले खेल चुकी है और तीसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेला जा रहा है. वहीं शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में डेविड वॉर्नर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे.

भारत के खिलाफ खेले गए विश्व कप के पहले मुकाबले में वॉर्नर ने 41 रन की पारी खेली थी. वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वॉर्नर सिर्फ 13 रन बनाए थे. ऐसे में फैंस और टीम को आज के मुकाबले में वॉर्नर से बड़ी पारी की उम्मीद होंगी.

calender
16 October 2023, 07:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो