ENG vs AFG: राशिद खान ने अदा किया भारतीय फैंस का शुक्रिया, बोले- 'दिल्ली सच में दिल वालों की है'

ENG vs AFG: इंग्लैंड को मात देने के बाद अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट में राशिद ने भारतीय फैंस और दिल्ली वालों का शुक्रिया अदा किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rashid Khan On Indian fans: एकदिवसीय विश्व कप 2023 में रविवार 15 अक्टूबर को इंग्लैंड को मात देने के बाद अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट में राशिद ने भारतीय फैंस और दिल्ली वालों का शुक्रिया अदा किया है.

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय फैंस अफगानिस्तान को सपोर्ट करते दिखाई दिए थे. यही वजह है कि राशिद ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय फैंस को याद किया और उनका शुक्रिया अदा किया है.

बता दें कि राशिद खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, "दिल्ली सच में दिल वालों की है. हमें सपोर्ट करने के लिए और पूरे खेल के दौरान हमें प्रोत्साहित करने के लिए स्टेडियम में मौजूद सभी क्रिकेट फैंस का बहुत-बहुत शुक्रिया. दुनियाभर में हमारे सपोटर्स को उनके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद."

गौरतलब हो कि रविवार 15 अक्टूबर को दिल्ली में खेले गए विश्व कप के 13वें मुकाबले में अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट का पहला और बड़ा उलटफेर कर डाला. अफगानिस्तान ने अपने से कहीं बेहतर और ज्यादा मजबूत टीम इंग्लैंड को 69 रन से हराया था. सबसे पहले तो अफगानिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए 284 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए. इसके बाद में अफगान टीम ने एक से एक दिग्गज बल्लेबाजों से सजी हुई इंग्लैंड की टीम को महज 215 रन पर ढेर कर दिया.

अफगानिस्तान ने किया शानदार प्रदर्शन -

वहीं अफगानिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी मुजीब उर रहमान इस मुकाबले के 'प्लेयर ऑफ दी मैच' के खिताब से नवाजे गए. मुजीब ने बल्लेबाजी में करते हुए 28 रन बनाए थे और फिर गेंदबाजी में 51 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे.

मुजीब के अलावा रहमानुल्लाह गुरबाज ने अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 80 रन की पारी खेली थी. विकेटकीपर इकराम ने भी 58 रन का योगदान दिया था. गेंदबाजी में मुजीब के अलावा राशिद ने भी तीन विकेट चटकाए थे.

calender
16 October 2023, 05:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो