Team India: ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन खिलाड़ियों की भी जल्द होगी भारतीय टीम में वापसी

Team India: कार एक्सीडेंट के बाद से ऋषभ पंत तेजी से रिकवर हो रहे है, पंत के अलावा कई और भारतीय खिलाड़ी भी NCA में मौजूद हैं। बता दें कि कुछ खिलाड़ी अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी अगले दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Team India, Rishabh Pant's Reunion: भारतीय धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों अपने रिहैब के चलते NCA (नेशनल क्रिकेट अकेडमी) में हैं। कार एक्सीडेंट के बाद से ऋषभ पंत तेजी से रिकवर हो रहे है, पंत के अलावा कई और भारतीय खिलाड़ी भी NCA में मौजूद हैं। बता दें कि कुछ खिलाड़ी अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी अगले दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इसी बीच ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऋषभ पंत के साथ केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज नजर आ रहे हैं। इन दिनों केएल राहुल भी अपनी चोट के चलते NCA में रिहैब कर रहे हैं। इसके अलावा अन्य खिलाड़ी अपने आगामी दौरे की तैयारी के लिए NCA में मौजूद हैं।

पहली तस्वीर में सभी खिलाड़ी एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में केएल राहुल नहीं दिखाई दिए और बाकी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के साथ मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "गैंग के साथ रीयूनियन हमेशा मजेदार होता है।" बता दें कि विश्व कप से पहले ही ये सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो सकते हैं।

केएल राहुल, मोहम्मद सिराज और चहल ने दी प्रतिक्रिया -

ऋषभ पंत द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर केएल राहुल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया। मोहम्मद सिराज ने पंत के लिए कमेंट में लिखा कि, "ऋषभ पंत मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं भाई।" इसके अलावा केएल राहुल और युजवेंद्र चहल ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट किए। इस पोस्ट को अब तक 892054 लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट में दे चुके हैं।

अगले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी भारतीय टीम -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम को जुलाई में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है, इस दौरे पर टीम तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलेगी। इस दौरे की शुरुआत 12 जुलाई से टेस्ट मैच के जरिए होगी। इसके बाद 27 जुलाई से वनडे सीरीज और 3 अगस्त से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए टेस्ट और वनडे टीम की घोषणा हो चुकी है, जबकि टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा होना अभी बाकी है।

calender
27 June 2023, 10:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो