WI vs NED: विश्व कप क्वालीफायर में नीदरलैंड के खिलाफ निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी, लगाया टूर्नामेंट का दूसरा शतक

WI vs NED: नीदरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। बता दें कि दोनों टीमों का ये विश्व कप क्वालीफायर के ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला है। वेस्टइंडीज और नीदरलैंड दोनों ही टीमें सुपर 6 में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

ICC World Cup 2023 Qualifier, WI vs NED: ICC क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में सोमवार 26 जून को नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में निकोलस पूरन ने बेहद शानदार शतक लगाया। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन का ये विश्व कप क्वालीफायर ने दूसरा शतक है। इससे पहले निकोलस पूरन ने नेपाल के खिलाफ भी शतक जड़ा था।

गौरतलब है कि नीदरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। बता दें कि दोनों टीमों का ये विश्व कप क्वालीफायर के ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला है। वेस्टइंडीज और नीदरलैंड दोनों ही टीमें सुपर 6 में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई वेस्टइंडीज ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर कुल 374 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इसमें सबसे अधिक रन निकोलस पूरन ने बनाए, उन्होंने बेहतरीन शतक लगाया।

निकोलस पूरन ने लगाया शानदार शतक -

बता दें कि निकोलस पूरन ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 160 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 104 रनों की धुआंधार पारी खेली, उनकी इस पारी में 9 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। पूरन का ये विश्व कप क्वालीफायर में दूसरा शतक है, इससे पहले नेपाल के खिलाफ पूरन ने 94 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 4 छक्के की मदद से 115 रन की शतकीय पारी खेली थी।

calender
26 June 2023, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो