IPL 2023 CSK: सोशल मीडिया पर एक बार फिर दिखा चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, बनी सबसे चर्चित टीम

IPL 2023 CSK: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का दबदबा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है। पूरे सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर हुई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

CSK Is The Most Talked And Most Popular IPL Team: IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण में खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का दबदबा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है। पूरे सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर हुई। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स का IPL 2023 में मैदान पर बेहद शानदार प्रदर्शन देखने के लिए मिला।

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम को आखिरी गेंद पर चौका लगाते हुए 5 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में चेन्नई की टीम अब सर्वाधिक खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम माही की अगुवाई में अब तक 5 बार IPL खिताब अपने नाम कर चुकी है।

सोशल मीडिया को लेकर इंटरेक्टिव एवेन्यूस की एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर पूरे IPL सीजन के दौरान सबसे ज्यादा चर्चाएं की गईं। चेन्नई की टीम को 7.6 मिलियन बार मेंशन किया गया और 98 मिलियन एंगेजमेंट के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चित टीम बन गई। इस पूरे सीजन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जिस भी स्टेडियम में खेलने गई वो पूरी तरह से येलो कलर में रंगा हुआ नजर आया।

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस इस मामले में दूसरे नंबर पर -

बता दें कि सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स बाद पूरे सीजन के दौरान सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली टीम के रूप में दूसरे नंबर पर कप्तान हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस रही, गुजरात की टीम को 6.2 मिलियन मेंशन और 53 मिलियन एंगेजमेंट मिले। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम इस सूची में तीसरे नंबर रही, कप्तान रोहित शर्मा की टीम को लेकर सोशल मीडिया पर 5.4 मिलियन मेंशन और 69 मिलियन एंगेजमेंट देखने के लिए मिले।

calender
26 June 2023, 03:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो