Watch: विराट कोहली ने फैंस को कराया अलीबाग के आलीशान घर का टूर, शेयर किया खास वीडियो

Virat Kohli House: लगभग 14 महीने के लंबे अंतराल के बाद विराट कोहली की भारतीय टी20 टीम में वापसी हुई है. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली भारतीय टीम की जर्सी में नजर आएंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli House: लगभग 14 महीने के लंबे अंतराल के बाद विराट कोहली की भारतीय टी20 टीम में वापसी हुई है. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली भारतीय टीम की जर्सी में नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में कोहली अपने अलीबाग स्थित हॉलिडे हाउस का नजारा दिखाते हुए दिख रहे हैं. विराट कोहली वीडियो में दिखा रहे हैं कि अलीबाग स्थित हॉलिडे हाउस में क्या-क्या सुविधाएं और खासियत हैं?

वायरल हो रहा वीडियो -

बता दें कि विराट कोहली का अलीबाग स्थित बंगला पहले भी सुर्ख़ियों में रह चुका है, लेकिन आपको यह जानकार बेहद हैरानी होगी कि इस आलीशान बंगले के लिविंग रूम (बैठक कक्ष) में टीवी नहीं है. हालांकि, यह घर अभी हाल ही में बनकर तैयार हुआ है. विराट कोहली अपने परिवार के साथ अलीबाग स्थित अपने इस आलीशान बंगले में आते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली बता रहे हैं कि काम जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसे हर किसी को करना ही पड़ता है. बहरहाल सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

लंबे समय के बाद भारतीय टीम में हुई कोहली की वापसी -

गौरतलब हो कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे. इसके अलावा विराट कोहली भारतीय टीम की जर्सी में नजर आएंगे. दरअसल, लगभग 14 महीने बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली की भारत की टी20 टीम में वापसी हुई है.

इससे पहले दोनों खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम का हिस्सा थे. इसके बाद से रोहित शर्मा और विराट कोहली भारत के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं.

calender
10 January 2024, 10:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो