Watch: बाउंड्री को लेकर दो टीमों के बीच हुई मारपीट, 6 खिलाड़ी जख्मी, टूर्नामेंट हुआ रद्द

Celebrity Cricket League: क्रिकेट के खेल को जेंटलमैन का खेल कहा जाता है, जहां पर अंपायर के फैसले को ही अंतिम फैसला माना जाता है. फिर चाहे वह फैसला सही हो या गलत.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Celebrity Cricket League: क्रिकेट के खेल को जेंटलमैन का खेल कहा जाता है, जहां पर अंपायर के फैसले को ही अंतिम फैसला माना जाता है. फिर चाहे वह फैसला सही हो या गलत. हालांकि खेल के दौरान कई बार मैदान पर खिलाड़ियों के बीच कहासुनी भी देखने को मिलती है, लेकिन कभी उनके बीच हाथापाई की नौबत शायद ही आई हो.

वहीं अब बांग्लादेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो क्रिकेट फैंस के लिए काफी हैरान करने वाला माना जा सकता है. यहां पर सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के एक मुकाबले के दौरान अंपायर के फैसले को लेकर जमकर मारपीट देखने को मिली. इस विवाद में 6 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि बांग्लादेश में आयोजित सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज मुकाबले के दौरान फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन के बीच अंपायर के एक फैसले को लेकर जमकर बहसबाजी देखने को मिली. दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मारपीट शुरू हो गई.

इसके बाद दोनों टीमों के कई खिलाड़ी और अन्य लोग भी आकर एक-दूसरे से मारपीट करने लगे जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने तो बैट से हमला कर दिया. इसमें वहां पर मौजूद 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

वहीं इस मुकाबले में खेल रही राज रिपा ने सोशल मीडिया पर दिए अपने बयान में कहा कि सभी लोगों ने देखा मैच के दौरान क्या हुआ. गेंद चार रन के लिए जा चुकी थी, लेकिन इस बात को मैनेजमेंट ने मानने से इंकार कर दिया.

साथ ही राज रिपा ने यह भी कहा कि कमाल राज की टीम के खिलाड़ी नशे में धुत थे और उनके ऊपर उन्होंने पानी की बोतलें फेंकते हुए अपशब्द कहे.

calender
30 September 2023, 10:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो