स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड पलाश ने सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जेमिमा ने लिए मजे

Indian Women's Cricket Team: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एशियन गेम्स में देश को गर्व करने का अवसर दिया. पहली बार हिस्सा लेकर भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया और गोल्ड मेडल अपने नाम किया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Indian Women's Cricket Team: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एशियन गेम्स में देश को गर्व करने का अवसर दिया. एशियन गेम्स में पहली बार हिस्सा लेकर भारतीय महिला टीम ने इतिहास रच दिया. पहली ही बार में महिला क्रिकेट टीम ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया. टीम ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को मात देकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया.

वहीं खुशी के इन लम्हों के बीच भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना वापस स्वदेश लौटीं. इस दौरान स्मृति ने प्रेमी पलाश मुछाल और स्वर्ण पदक के साथ एक तस्वीर खिंचवाई. इस तस्वीर में पलाश के हाथ में गोल्ड मेडल है और स्मृति उन्हें पकड़ कर खड़ी हैं. स्मृति के चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान है. पलाश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'हमें गर्व है.'

जेमिमा रोड्रिग्स ने लिए मजे -

बता दें कि पलाश के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर जल्द ही वायरल हो गई. तस्वीर पर प्रशंसकों और शुभचिंतकों से बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई. वहीं भारतीय महिला टीम की स्टार खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स ने पलाश पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया. अपनी शरारतों और मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर जेमिमा ने स्मृति और पलाश की तस्वीर पर एक मजेदार कमेंट किया. जेमिमा ने लिखा कि, "पलाश को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई!! स्मृति को तुम पर बहुत गर्व है."

फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को दी मात -

बता दें कि एशियन गेम्स 2023 में श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने एकतरफा जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 117 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया था. वहीं स्मृति मंधाना ने 45 का सामना करते हुए 46 रन की शानदार पारी खेली थी. जबकि जेमिमा ने 40 गेंदों में 42 रनों बहुमूल्य पारी खेली.

इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम की अच्छी नहीं रही और टीम के नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. श्रीलंका की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में महज 97 रन ही बना सकी.

calender
30 September 2023, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो