Watch: जब डगआउट में रोहित ने चहल को जमकर पीटा, ऐसा रहा विराट का रिएक्शन, देखें वीडियो

Watch: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मुकाबले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मारते हुए नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rohit Sharma And Yuzvendra Chahal, Watch Video: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मुकाबले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मारते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा, विराट कोहली और युजवेंद्र चहल भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. इसी बीच डगआउट में बैठे चहल के साथ रोहित शर्मा ने मस्ती करते हुए नजर आए. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की इस मस्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल के साथ विराट कोहली और जयदेव उनादकट भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच रोहित शर्मा भी आ जाते हैं और भारतीय कप्तान युजवेंद्र चहल को मजाकिया अंदाज में मारने लगते हैं. पहले वो चहल एक बार मारते हैं और फिर पकड़कर कूट देते हैं. 

चहल की इस कुटाई को देख जयदेव उनादकट मुस्कुराने लगते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर कर कोई इसे रोहित शर्मा और चहल के बीच बेस्ट बॉन्डिंग बता रहा है, तो कई लोग अलग ही रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम का नेतृत्व हार्दिक पांड्या कर रहे थे.

भारतीय टीम ने गंवाया दूसरा मुकाबला -

भारतीय टीम को बारबाडोस में खेले गए दूसरे वनडे में 6 विकेट के हार का सामना करना पड़ा था. इस मुकाबले मे पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 40.5 ओवर में महज 181 रनों पर ढ़ेर हो गई थी. वेस्टइंडीज की टीम ने 36.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर आसानी के साथ लक्ष्य को हासिल कर लिया था. वेस्टइंडीज ने इस जीत के साथ सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. 

आखिरी मुकाबला खेला जाएगा निर्णायक मुकाबला -

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा मुकाबला मंगलवार 1 अगस्त को त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के जरिए एकदिवसीय सीरीज का फैसला होगा. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि निर्णायक मुकाबले में कौन सी टीम जीत हासिल करती है.

calender
31 July 2023, 07:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो