World Cup 2023: नजम सेठी ने साधा BCCI पर निशाना, बोले- 'अगर मेरी सलाह मानते तो बार-बार शेड्यूल...'

World Cup 2023: विश्व कप शेड्यूल में बदलाव के बाद भारत और पाकिस्तान मुकाबले की तारीख 15 अक्टूबर की जगह 14 अक्टूबर तय की गई. हालांकि वेन्यू में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Najam Sethi On BCCI: एकदिवसीय विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. इस बार विश्व कप का आयोजन भारतीय सरजमीं पर होना है. वहीं इस मेगा इवेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होगी.

हालांकि पहले से तय शेड्यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाना था, लेकिन इसके बाद अभी हाल ही में तारीख में बदलाव किया गया था.

नजम सेठी ने साधा BCCI पर निशाना -

गौरतलब हो कि विश्व कप शेड्यूल में बदलाव के बाद भारत और पाकिस्तान मुकाबले की तारीख 15 अक्टूबर की जगह 14 अक्टूबर तय की गई. हालांकि स्थान (वेन्यू) में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

बहरहाल भारत और पाकिस्तान मुकाबले की तारीख में बदलाव के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी ने BCCI पर निशाना साधा है. नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर BCCI मेरी बातों को तवज्जों देता तो शेड्यूल में बदलाव करने की आवश्यकता ही नहीं पड़ती.

नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा -

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि, "मैंने सुझाव दिया था कि विश्व कप में पाकिस्तान अपने मुकाबले किसी न्यूट्रल वेन्यू पर खेलें, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी. नतीजतन अब विश्व कप शेड्यूल में लगातार बदलाव करना पड़ रहा है. अगर BCCI के अधिकारी मेरा सुझाव मान लेते तो शायद यह हालात नहीं होते."

calender
20 August 2023, 07:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो