Asia Cup 2023: युजवेंद्र चहल को टीम में जगह नहीं मिलने पर भड़की पत्नी धनश्री, पूछा यह सवाल

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने टीम में 3 स्पिन गेंदबाजों को जगह शामिल किया है, इसमें रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के अलावा अक्षर पटेल को भी टीम में शामिल किया गया है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Asia Cup 2023: 30 अगस्त से शूरू होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है. इस टूर्नामेंट के लिए कुल 17 खिलाड़ियों को भारतीय टीम में में शामिल किया गया. वहीं, इस सूची में कुछ ऐसे खिलाड़ियों के नाम शामिल नहीं थे, जो इस टीम में जगह पाने के हकदार थे. इसी में एक नाम युजवेंद्र चहल का भी शामिल है. टीम में जगह नहीं मिलने के बाद जहां चहल ने सोशल मीडिया पर एक इमोजी के जरिए अपनी निराशा को व्यक्त किया था. वहीं अब उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा करते हुए तीखा सवाल पूछा है.

टीम में तीन स्पिनरों की किया गया है शामिल

एशिया कप के लिए मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने टीम में 3 स्पिन गेंदबाजों को जगह शामिल किया है, इसमें रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के अलावा अक्षर पटेल को भी टीम में शामिल किया गया है. टीम में अक्षर को जगह दिए जाने की वजह उनकी बेहतर बल्लेबाजी को बताया गया है.

अब चहल की पत्नी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट में एक क्रिप्टिक स्टोरी शेयर करते सवाल पूछने के साथ लिखा है कि अब मैं गंभीरता से इस पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. क्या अत्यधिक विनम्र और इंट्रोवर्ट होना आपकी ग्रोथ के लिए नुकसानदायक है? या हम सभी को जीवन में आगे बढ़ने के लिए एक्सट्रोवर्ट और स्ट्रीट स्मार्ट बनना होगा.

JBT
यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया.

 

इस साल सिर्फ 2 वनडे मुकाबले खेले हैं चहल

युजवेंद्र चहल को इस साल सिर्फ 2 वनडे मैचों में खेलने का मौका मिला है, जिसमें वह सिर्फ 3 विकेट लेने में कामयाब हो सके हैं. चहल ने टीम में चयन ना होने के बाद ट्विटर पर एक बादलों के पीछे छिपे सूरज की इमोजी के साथ एक तीर के निशान जोड़ते हुए अपनी चमक को बिखेरते हुए सूरज को दिखाया था.

calender
22 August 2023, 02:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो