ताश के पत्तों पर जुआ खेते एक दर्जलन आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर झालावाड़ के नेशनल हाईवे 52 पर गोपालपुरा कोटा रोड पर एक मकान में दबिश देकर ताश के पत्तों पर लाखों रुपए का दांव लगाकर जुवा खेलने के मामले में कार्यवाई करते हुए दबिश दी। इस दौरान गिरफ्तार एक दर्जन आरोपियों के कब्जे से एक लाख 14 हजार 440 रुपए नकद, 2 लग्जरी कार, व 20 मोबाइल बरामद कर किए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

झालावाड़। कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर झालावाड़ के नेशनल हाईवे 52 पर गोपालपुरा कोटा रोड पर एक मकान में दबिश देकर ताश के पत्तों पर लाखों रुपए का दांव लगाकर जुवा खेलने के मामले में कार्यवाई करते हुए दबिश दी। इस दौरान गिरफ्तार एक दर्जन आरोपियों के कब्जे से एक लाख 14 हजार 440 रुपए नकद, 2 लग्जरी कार, व 20 मोबाइल बरामद कर किए।

पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन मीणा ने बताया कि कोतवाली पुलिस को बाहर से झालावाड़ शहर में आकर कुछ लोगों का जुआ खेलने की जानकारी लंबे समय से मिल रही थी। इस पर पुलिस को सूचना मिलने पर एक टीम गठित कर गोपालपुरा कोटा रोड पहुंचे यहां एक मकान में दबिश देकर करीब एक दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है।

इस दौरान गठित पुलिस टीम में उप निरीक्षक कोमल प्रसाद, हेड कांस्टेबल कमरुद्दीन ,रामरतन ,श्यामलाल ,चंद्रशेखर ,रमेश चंद ,महेंद्र, पप्पूलाल शामिल रहे।जबकि इस कार्रवाई में विशेष भूमिका कमरुद्दीन हेड कांस्टेबल ,रामरतन ,श्यामलाल, चंद्रशेखर की रही।

calender
29 August 2022, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो