AAP का आरोप केजरीवाल के पोस्टर फाड़कर जबरन लगाए PM वाले बैनर

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आरोप लगाया है कि केंद्र ने शनिवार को दिल्ली पुलिस को कार्यक्रम में भेजकर असोला वन्यजीव अभयारण्य में दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम को हाईजैक कर लिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आरोप लगाया है कि केंद्र ने शनिवार को दिल्ली पुलिस को कार्यक्रम में भेजकर असोला वन्यजीव अभयारण्य में दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम को हाईजैक कर लिया। मंत्री ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कल रात कार्यक्रम स्थल पर 'वन महोत्सव' कार्यक्रम के पहले से लगे बैनरों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों वाले बैनर चिपकाए थे। गोपाल राय ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने दिल्ली पुलिस को कार्यक्रम को बर्बाद करने का निर्देश दिया।

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन वह अब इसमें शामिल नहीं होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस ने लोगों को पीएम मोदी की तस्वीरों वाले बैनरों को नहीं छूने की चेतावनी दी है।

हालांकि, दिल्ली एलजी कार्यालय दावा कर रहा है कि सीएम केजरीवाल ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कार्यक्रम को छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और सीएम केजरीवाल इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे और सभी तैयारियां कर ली गई थीं।

calender
24 July 2022, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो