Ambala Murder: झगड़े में बीच-बचाव करने आई योग टीचर को चाकू से मारकर की हत्या

सुंदरनगर अंबाला से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक योगा टीचर की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है चिकन शॉप के मालिक और उसके साथ तीनों का झगड़ा हो रहा था। जिसका बीच-बचाव करने के लिए एक योगा टीचर गई थी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

सुंदरनगर अंबाला से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक योगा टीचर की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है चिकन शॉप के मालिक और उसके साथ तीनों का झगड़ा हो रहा था। जिसका बीच-बचाव करने के लिए एक योगा टीचर गई थी। झगड़े के दौरान उन्हीं लोगों में से किसी एक शख्स ने गुस्से में आकर योगा टीचर पर चिकन काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। जिसके चलते उस टीचर की कुछ ही समय में मृत्यु हो गई।

कहा जा रहा है योगा टीचर का नाम मनोरमा है साथ ही उसकी उम्र 35 साल की है वहीं दूसरी ओर मनोरमा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज गया है। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने हमलावरों को शटर लगाकर दुकान के अंदर बंद कर दिया और समय रहते तुरत लोगों ने पुलिस को बुलाया मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी और योगा टीचर के परिजनों को यह बात पता चली तो उनका रोकर बुरा हाल हो रहा है ।

मामला क्या था?

पुलिस की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि देर रात रविवार को एक चिकन शॉप मालिक और उसके साथ तीन लोग किसी बात को लेकर काफी बहस कर रहे थे।जब अधिक शोर शराबा होने लगा तो उन सभी लोगों को समझाने के लिए मनोरमा अपने घर से बाहर निकली। जब वह बीच-बचाव करने की कोशिश करने लगी तो उन्हें लोगों में से किसी एक शख्स ने चिकन काटने वाले चाकू का प्रयोग करके योगा टीचर पर हमला कर दिया।

जिसके कारण मनोरमा की मौके पर मौत हो गई। इसी बीच वहां मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई और आरोपियों को एक दुकान के अंदर शटर लगाकर बंद कर दिया साथ ही तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

सूचना मिलने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही तीसरे शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। झगड़े के बीच तीसरा हमलावर घायल हो गया था। जिसके चलते उसे अस्पताल में भेज दिया था।यह घटना देखने के बाद सभी लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है साथ ही कहा आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए ।

calender
07 March 2023, 12:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो