अंबाला पुलिस: शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर किया हमला

अंबाला इलाके में शराब तस्करों ने एक छापेमारी के चलते चौकी इंचार्ज पर किया हमला साथ ही उसे बंधक बनाकर मौके पर फरार हो गए ।सूचना मिलने पर पुलिस ने निकाला गेट से बाहर ।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

अंबाला से एक मामला सामने आया है। जहां पर शराब तस्करों ने छापेमारी करने गए कलालटी चौंकी इंचार्ज एसआई अमरजीत और उनके साथ हेड कांस्टेबल नरेश से हाथापाई करके साथ ही उन्हें बंधक बनाकर मौके से फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि नोहनी गांव में एक व्यक्ति अपने घर के बाहर ही शराब की पेटी रखकर खुले आम बेच रहा है।

क्यों हुई हाथापाई?

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जब मनोज ने पुलिस को आते देखा तो उसने अपनी सारी शराब की पेटियो को छुपा दिया। जिसके चलते वहां पर हाथापाई भी शुरु हो गई वहीं कुछ देर बाद मनोज की मां,पत्नी व किसी अन्य ने भी हाथापाई करते हुए घर के अंदर घुसकर बाहर से गेट की कुड़ीं लगा दी। अमरजीत ने आलाधिकारियों के संज्ञान में मांमला दर्ज कराया और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर उन्हें तुरत गेट से बाहर निकाला गया। वहीं दूसरी ओर मनोज और मनोज के परिवार के खिलाफ अमरजीत ने मामला दर्ज करा दिया।

कितनी पेटी थीं शराब की बोतल?

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अमरजीत ने पुलिस को बताया है कि मनोज की पेटी में करीब 8 से 9 बोतले थी। जिनको वह अपने घर के सामने रखकर बेच रहा था। पता चलने पर उन्होंने शराब की पेटी छुपाने की कोशिश की थी।

मनोज के परिवार का कहना है कि वह वारंट का बहाना लगाकर इनके खिलाफ कार्यवाही करवाकर हम अपना बचाव कर सकते हैं।यदि हम ने ऐसा नहीं किया तो यह हमारे खिलाफ कार्यवाही कर देंगे ।यह सोचकर मां,पत्नी एक और अन्य व्यक्ति वहां से फरार हो गए।

अमरजीत का आरोप

एएसआई अमरजीत ने आरोप लगाया है कि मनोज कुमार साथ ही उनकी पत्नी और मां व एक और शक्स ने ड्युटी में बांधा पहुंचाकर मुझे बंदी बनाया साथ ही उन सभी लोगों ने मिलकर मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरे साथ हाथापाई की है।काफी कोशिशों के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अभी बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है।

calender
10 March 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो