अमेठी: पटाखा बनाते समय विस्फोट में घायल युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के अमेठी से है जहां गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मान सिंह का पुरवा वार्ड नंबर 13 में आज सुबह लगभग साढ़े सात बजे 25 वर्षीय युवक अनवर पुत्र बशीर अहमद घर की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- राजीव ओझा

उत्तर प्रदेश के अमेठी से है जहां गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मान सिंह का पुरवा वार्ड नंबर 13 में आज सुबह लगभग साढ़े सात बजे 25 वर्षीय युवक अनवर पुत्र बशीर अहमद घर की छत पर पटाखा बनाते समय विस्फोट हो जाने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। परिजन इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया जहाँ रास्ते मे घायल युवक की मौत हो गई। 

घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी राहुल कुमार व सीओ गौरीगंज मयंक द्विवेदी के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी लिया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।वहीं घटनास्थल पर डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल व पटाखा बनाने के लाइसेंस से संबन्धित कमरे का निरीक्षण कर प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देश दिए।

और पढ़े....

मुरादाबाद: जिला कारागार के बहार लाइन में खड़े लोगों को मारते हुए सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

calender
01 October 2022, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो