दिल्ली-NCR में बारिश की वजह से करीब 100 पेड़ गिरे

गर्मियों से परेशान दिल्ली NCR वासियों को आज राहत मिली है, मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार आज सुबह से ही दिल्ली एनसीआर के इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गर्मियों से परेशान  दिल्ली NCR वासियों को आज राहत मिली है, मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार आज सुबह से ही दिल्ली एनसीआर के इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है। 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही हवाओं के कारण दिल्ली में कई जगहों पर पेड़ गिरने से यातायात काफी प्रभावित हुआ है। आंधी के जबरदस्त प्रभाव से तापमान में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है। आज सुबह 05:40 से 07:00 बजे के बीच अधिकतम तापमान में करीब 11 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखी गई। IMD के मुताबिक दिल्ली का अधिकतम तापमान 29 से 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. बताते चलें कि मौसम विभाग ने अनुमान जताया था कि दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है।

दिल्ली एमसीआर में सुबह- सुबह हो रही तेज बारिश और तेज आंधी की वजह से दिल्ली फायर डिपार्टमेंट को पेड़ गिरने की तकरीबन 100 से ज्यादा कॉल मिली लेकिन कहीं भी कोई हादसा  नहीं हुआ।  किसी जगह पर फायर डिपार्टमेंट ने गाड़ी नहीं भेजी है। तीन जगहों से दीवार गिरने की कॉल मिली जिसमें मोती नगर इलाके के दीवार गिरने से 3 लोग घायल हुए हैं। फायर डिपार्टमेंट का कहना है की हम पूरी तरह से अलर्ट हैं और लगातार कॉल आ रही है उसे अटेंड कर रहे हैं।

calender
23 May 2022, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो