शरद पवार के आवास पर हमला, ममता बनर्जी ने की हमले की निंदा

राकांपा प्रमुख शरद पवार के बंगले पर हमले का मामला सामने आया हैं।साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने इस हमले को पुलिस और खुफिया एंजेंसी की बड़ी चूक बताया हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख  शरद पवार के बंगले पर हमले का मामला सामने आया हैं।साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने इस हमले को पुलिस और खुफिया एंजेंसी की बड़ी चूक बताया हैं। उनका कहना हैं कि इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए।

बता दें कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के 100 से अधिक कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर शरद पवार के आवास पर अचानक हमला बोल दिया और जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त शरद पवार घर पर ही मौजूद थे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को पवार की बेटी और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे नही माने जिसके बाद पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शरद पवार के घर पर हुए हमले की निंदा की हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि "भारत की सबसे वरिष्ठ राजनीतिक हस्तियों में से एक, शरद पवार के आवास पर हुए हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं। " साथ ही इस घटना पर एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

calender
09 April 2022, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो