बैतूल: बोरवेल में फंसे तन्मय से मात्र तीन फीट दूर है बचाव दल, कलेक्‍टर ने सुरंग में उतरकर किया मुआयना

बैतूल जिले के मांडवी गांव में मंगलवार शाम बोरवेल में गिरे आठ साल के तन्मय साहू को सुरक्षित निकालने के लिए युद्ध स्तर पर बचाव अभियान पिछले 72 घंटे से चलाया जा रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बैतूल, मध्य प्रदेश। बैतूल जिले के मांडवी गांव में मंगलवार शाम बोरवेल में गिरे आठ साल के तन्मय साहू को सुरक्षित निकालने के लिए युद्ध स्तर पर बचाव अभियान पिछले 72 घंटे से चलाया जा रहा है। एनडीआरएफ और एसडीईआरएफ की टीम द्वारा बोरवेल के समानांतर 46 फीट का गड्डा कर शुक्रवार तीन बजे तक करीब नौ फीट लंबी सुरंग बनाई जा चुकी है।

तन्मय तक पहुंचने के लिए अब मात्र तीन फीट सुरंग बनाई जानी बाकी है। सुरंग बनाने के दौरान मिट्टी धंसकने के कारण अब मशीनों का उपयोग बंद कर हाथों से खुदाई कर मलबा निकाला जा रहा है। शुक्रवार को कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस भी हेलमेट लगाकर उस स्थान पर उतरे, जहां से सुरंग बनाई जा रही है।

कलेक्टर बैंस ने बताया कि लगभग तीन फीट सुरंग की खुदाई शेष रह गई है। मलबा बाहर निकालने के लिए कुछ देर के लिए काम रोका गया है। अभी भी तन्मय के शरीर में कोई हरकत नजर नहीं आ रही है। मौके पर डॉक्टरों की एक टीम भी मौजूद है, जो तन्मय को बाहर निकालने के तत्काल बाद उसका परीक्षण करेगी और अस्पताल पहुंचाने का निर्णय लेगी। उन्होंने बताया कि तन्मय के परिजनों से सतत संपर्क मे हैं और उन्हें जानकारी भी दी जा रही है।

calender
09 December 2022, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो