बैतूल: प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर वृद्धा को उतारा मौत के घाट, प्रेम संबंध का विरोध करने पर गंवाई जान

मध्यप्रदेश के बैतूल में एक वृद्धा की हत्या उसी की नातिन ने अपने प्रेमी और उसके दोस्‍त के साथ मिलकर कर दी। हत्या की वजह यह थी कि मृतिका अपनी नातिन के प्रेम संबंधों का विरोध करती थी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- वाजिद खान (बैतूल, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के बैतूल में एक वृद्धा की हत्या उसी की नातिन ने अपने प्रेमी और उसके दोस्‍त के साथ मिलकर कर दी। हत्या की वजह यह थी कि मृतिका अपनी नातिन के प्रेम संबंधों का विरोध करती थी। उसे नहीं पता कि इस विरोध का खामियाजा उसे अपनी जान गंवा कर चुकाना होगा।

पुलिस ने अंधे कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बैतूल जिले के चोपना थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि एक अक्टूबर को थाना चोपना में ग्राम गोलईबुजुर्ग की तवा नदी में एक शव बहकर आने की सूचना प्राप्त हुई थी। शव किसी अज्ञात महिला का था।

ग्राम कोटवार जयदेव की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। शव को पानी से निकाला गया जो 4 से 5 दिन पुराना होकर डीकम्पोज हो चुका था। शव अज्ञात होने से फोटोग्राफ्स लिये गये। पुलिस द्वारा अज्ञात मृतिका के पंपलेट एवं विज्ञापन समाचार पत्र में प्रकाशन किये गये।

उधर इस बीच 25 अक्टूबर को सूचना मिली कि अनकावाड़ी थाना रानीपुर की कलावती उइके अपनी मां रत्तो बाई से मिलने अपनी बहन अनिता उइके के घर ग्राम टेमरु आयी थी, जो नहीं मिली। अनिता के परिजनों के द्वारा बताया गया कि नानी एक माह पूर्व तुम्हारे घर गयी है।

इस पर गांव-रिश्तेदारों में पता किया जो नहीं पता चला। गांव के लोगों ने एक महिला नदी में मिलने की बात बताए जाने पर परिजन 28 अक्टूबर को थाना आये। अज्ञात महिला की फोटो, कपड़े, शरीर में बने टेटू के आधार पर परिजनों द्वारा अपनी मां रत्तो बाई वेवा जयसिंह धुर्वे उम्र 60 से 65 वर्ष निवासी जिलेरी थाना शाहपुर हाल मंगू उइके का घर टेमरु माल के रुप में पहचान की गयी।

पुलिस ने अंधे कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नातिन ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपनी नानी की हत्या की थी।

calender
01 November 2022, 06:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो