भिलाई: अधूरे फ्लाइओवर पर दौड़े वाहन, रास्ता खत्म होते ही नीचे गिरे, दो की मौत

घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले की है, जहां कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर में हादसा हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुम्हारी चौक पर बन रहे फ्लाईओवर से एक बाइक और एक कार नीचे गिर गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भिलाई, छत्तीसगढ़। घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले की है, जहां कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर में हादसा हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुम्हारी चौक पर बन रहे फ्लाईओवर से एक बाइक और एक कार नीचे गिर गई है। यह हादसा आज शनिवार की भोर में हुआ।

आपको बता दें कि इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं उनके साथ बैठी बच्ची के घायल होने की जानकारी मिली है। आपको बता दें कि इस घटना के कुछ देर बाद ही एक कार भी फ्लाइओवर से नीचे गिरी। मगर कार के एयर बैग खुलने जाने से कार सवार की जान बच गई।

 

दरअसल, निर्माणाधीन फ्लाईओवर को पूर्ण समझ कर दोनों वाहन चालकों के ब्रिज पर चढ़ने की आशंका जताई जा रही है। वहीं इसमें एक लापरवाही भी सामने आई है कि निर्माणाधीन ब्रिज पर वाहनों के रोकने के लिए कोई बेरियर नहीं लगाया गया था।

वहीं ठेका देने वाले कंपनी पर एफआइआर दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस हादसे की जानकारी के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल दे।

साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्माणाधीन ओवरब्रिज में बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल दे। जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्माणाधीन ओवरब्रिज में बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो।

खबरें और भी हैं.....

रायपुर: घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची किडनैप, मां बोली- सफेद रंग की कार वाला बेटी को ले गया

calender
10 December 2022, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो