भिंड: दिन दहाड़े हवाई फायरिंग करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने सरे बाजार निकाला जुलूस

शहर की कोतवाली पुलिस ने इलाके में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर उनका जुलूस निकाला

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- पीयूष बिरथरिया (भिंड, मध्य प्रदेश)

मध्य प्रदेश। शहर की कोतवाली पुलिस ने इलाके में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर उनका जुलूस निकाला। जुलूस निकालने का मकसद लोगों में बदमाशों की दहशत को खत्म करना था।

आरोपियों ने अपने कान पकड़कर इलाके के लोगों से अपने किए अपराध के लिए माफी मांगी। पुलिस कप्तान शैलेन्द्र सिंह चौहान व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार के निर्देशन में तथा सीएसपी निशा रेड्डी के मार्गदर्शन में शहर का माहौल बिगाडऩे वालों को तत्काल गिरफ्तार कर हवालात पहुंचाने की जो मुहिम चलाई जा रही है, वो बेहद कारगर दिखाई दे रही है।

उसी मुहिम के तहत मीरा कॉलोनी, पुलिस लाइन व सब्जी मण्डी में हवाई फायरिंग करने वाले तीन लोगों को मुखबिर की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों ने 26 अक्टूबर को भिंड के मीरा कॉलोनी इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई थी।

पुरानी रंजिश के चलते तीनों आरोपियों ने मीरा कॉलोनी, पुलिस लाइन और सब्जी मंडी में फायरिंग की थी। जिसके चलते भिंड पुलिस ने इन उपद्रवियों को पकड़ कर जलूस निकाला और पूरे रास्ते बुलवाया कि अपराध करना पाप है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ घटना के बाद आईपीसी (IPC) की धारा 308, 336 सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया था।

calender
31 October 2022, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो