Gujarat Accident: गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा, ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 9 लोगों की मौत

जरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है। यहां शनिवार सुबह-सुबह बस और स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) कार की जोरदार टक्कर हो गई।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Gujarat Accident: गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है। यहां शनिवार सुबह-सुबह बस और स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब 9 लोगों की मृत्यु हुई है वहीं 29 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह हादसा अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर हुआ। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को सूरत रेफर किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक की मानें तो नवसारी नेशनल हाईवे-48 पर जिस बस का एक्सीडेंट हुआ, वह सूरत में एक कार्यक्रम से आ रही थी। बताया गया है कि अल-सुबह वलसाड से आ रही टोयोटा फॉर्च्यूनर के ड्राइवर को अचानक ही हार्ट अटैक आ गया और उसका कार से नियंत्रण छूट गया। इसके बाद एसयूवी डिवाइडर को पार करते हुए सामने से आ रही बस से टकरा गई।

गृह मंत्री शाह ने इस घटना पर जताया दुख-

गुजरात में हुई इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कर लिखा, "नवसारी में हुआ हादसा झकझोरने वाला है। जिन लोगों ने हादसे में अपने परिवारजनों को खोया है, उनके लिए मेरी संवेदना। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल इलाज मुहैया करा रहा है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।"

पीएम मोदी ने जताया दुख- 

गुजरात के नवसारी में हुए सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए कहा, 'नवसारी में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को PMNRF की ओर 2 लाख जबकि घायलों को 50,000 रुपये अनुग्रह राशि के रूप दिया जाएगा।'

सोर्स- ट्विटर 

calender
31 December 2022, 01:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो