Bihar Board 12th Result 2023: अच्छे नंबर के लिए 40 हजार में किया सौदा, सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने दी जान

Lakhisarai News: बिहार में 21 मार्च दिन मंगलवार को 12वीं का रिजल्ट जारी किया गया था।रिजल्ट में सेकेंड डिवीजन देखने के बाद लखीसराय के एक छात्र में अपनी जान दे दी। यह छात्र शेखपुरा नगर क्षेत्र के कच्चे रोड पर रहकर इंटर की तैयारी कर रहा था।छात्र लखीसराय का रहना वाला था। पिता का नाम गोपाल सिंह साथ ही छात्र का नाम राहुल कुमार था।12वीं के छात्र राहुल ने जहर खाकर आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Lakhisarai News: बिहार में 21 मार्च दिन मंगलवार को 12वीं का रिजल्ट जारी किया गया था।रिजल्ट में सेकेंड डिवीजन देखने के बाद लखीसराय के एक छात्र में अपनी जान दे दी। यह छात्र शेखपुरा नगर क्षेत्र के कच्चे रोड पर रहकर इंटर की तैयारी कर रहा था।छात्र लखीसराय का रहना वाला था। पिता का नाम गोपाल सिंह साथ ही छात्र का नाम राहुल कुमार था।12वीं के छात्र राहुल ने जहर खाकर आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। छात्र में सुसाइड नोट में अपने परिजनों से माफी मांगी है जिसके चलते इस बात का पूरा खुलासा किया गया।

छात्र ने खाया जहर

छात्र के परिजनों ने बताया है कि मंगलवार को रिजल्ट जारी हुआ और उस रात को राहुल ने जहर खा लिया था। घटना के तुरत बाद छात्र के परिजनों ने छात्र को इलाज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अगले दिन की सुबह को छात्र की मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बारे में पूरी जानकारी दी, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टामार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भेजा गया ।

चौंकाने वाला सुसाइड नोट

छात्र के पास से सुसाइड नोट मिलते ही पुलिस ने अपनी छानबीन शुरु कर दी। उस सुसाइड नोट में छात्र ने कुछ ऐसे बातें लिखी जिसको पढ़कर आप भी चौंक उठोगे। राहुल ने 12वीं की परीक्षा सेकेंड डिवीजन से पास की है, लेकिन सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वह फेल होने के डर से आत्माहत्या कर रहा है।

इसके आलावा लिखा-“बहन मुझे माफ करना मेरी जो भी गलती है अगले जन्म में भी तेरी जैसी बहन मिलें। खुद को भी संभालना और मम्मी-पापा को भी संभालना। आपको नहीं पता मम्मी-पापा मैं बहुत ही टेंशन में हूं तब जाकर आत्माहत्या कर रहा हूँ।सभी रिश्तेदार और मेरे प्रिय दोस्त मुझे माफ कर देना और मेरे परिवार को सभी लोग मिलकर संभाल लेना।

किया मामला दर्ज

सुसाइड नोट में यह खुलासा हुआ है कि वह चंदन दा के कारण आत्महत्या करने जा रहा हूँ। पुलिस के मुताबिक राहुल ने चंदन को 27400 रुपये पेटीएम की मदद से पेमेंट किए थे। इतने रुपये देने के बाद भी वह 12600 रुपये और मांग रहा था।मेरी और उसकी बातचीत का सारा सबूत उसके मोबाइल में है ।जिसके कारण मुझे ये सब करना पड़ रहा है। पुलिस चंदन की तलाश मे लगी हुई है।

calender
24 March 2023, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो