Tejashwi Met Arvind Kejriwal: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने की सीएम केजरीवाल से मुलाकात

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की और उन्होंने राजनीति और अर्थव्यवस्था सहित कई मुद्दों पर "विस्तृत चर्चा" की

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Tejashwi Met Arvind Kejriwal: बिहार के  डिप्टी सीएम और राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की और उन्होंने राजनीति और अर्थव्यवस्था सहित कई मुद्दों पर "विस्तृत चर्चा" की। तेजस्वी यादव ने केजरीवाल के साथ बैठक के दौरान कहा, उन्होंने "वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की"।

उन्होंने ट्विटर पर अपनी और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों, संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है।

राजद नेता के ट्वीट का जवाब देते हुए, केजरीवाल ने कहा कि यादव के साथ बैठक के दौरान, उन्होंने "देश को प्रभावित करने वाले मुद्दों की एक विस्तृत श्रृंखला" पर चर्चा की। केजरीवाल ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि आज मेरे आवास पर तेजस्वी यादव का स्वागत करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही उपयोगी बैठक रही और देश को प्रभावित करने वाले कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

बता दें कि तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने दिल्ली गए हैं। कुछ दिन पहले ही आरजेडी सुप्रीमो सिंगापुर से वापस लौटे हैं। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। इसके बाद से वो सिंगापुर में थे।

calender
14 February 2023, 08:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो