Bihar: पप्पू यादव के काफिले का भीषण एक्सीडेंट, कई नेता घायल

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के प्रमुख पप्पू यादव का काफिला भीषण हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में नेता बाल-बाल बच गए जबकि कई अन्य नेताओं के घायल होने की खबर है।

Shruti Singh
Shruti Singh

Pappu Yadav Accident: जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के प्रमुख पप्पू यादव का काफिला भीषण हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में नेता बाल-बाल बच गए जबकि कई अन्य नेताओं के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नेताओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

सारण से लौट रहे थे पप्पू यादव

जानकारी के मुताबिक, पप्पू यादव अपने काफिले के साथ सारण के मुबारकपुर से लौट रहे थे तभी रास्ते में एक ट्रक ने उनके काफिले को ओवरटेक किया। इसी दौरान पप्पू के काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गईं। यह हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में एक कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में पप्पू यादव को कोई चोट नहीं आई लेकिन उनके साथ चल रहे कई नेता और कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

आरा-बक्सर के बीच हुआ हादसा

सारण के मुबारकपुर से वापसी के क्रम में आरा के बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर ये हादसा हुआ। बता दें कि इस हादसे में पप्पू यादव बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके काफिले में शामिल कई अन्य नेता घायल हो गए। दरअसल, ओवरटेक कर रहे ट्रक की वजह से काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गई और ये भीषण हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में एस्कॉर्ट ड्राइवर सहित 11 लोग घायल हैं। मौके पर मौजूद पुलिस ने सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

आपको बता दें कि ये हादसा उस दौरान हुआ जब पप्पू यादव (Pappu Yadav) सारण जिले में मुबारकपुर कांड के पीड़ितों से मिलकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में ही उनकी काफिले की गाड़ियां हादसे का शिकार हो गई। लेकिन इस बीच गनीमत ये रही कि इस भीषण हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं पप्पू यादव को भी कोई चोट नहीं आई है। साथ ही घायल नेताओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

calender
14 February 2023, 10:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो