बिहार: प्रेेम-प्रसंग के मामले में तीन की हत्या, बाप ने बेटे के साथ मिलकर बेटी की ली जान

बिहार के बेगूसराय में बाप और बेटे नें मिलकर अपनी 19 वर्षीय बेटी की प्रेम प्रसंग की शक में हत्या कर दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिता की बेटी एक लड़के के प्रेम करती थी, जिससे नाराज पिता ने बेटी को सुधर जाने की चेतावनी दी, लेकिन बेटी ने पिता की बातों को गंभीरता से नहीं लिया,

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिहार के शिवहर में बाप और बेटे नें मिलकर अपनी 19 वर्षीय बेटी की प्रेम प्रसंग की शक में हत्या कर दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिता की बेटी एक लड़के के प्रेम करती थी, जिससे नाराज पिता ने बेटी को सुधर जाने की चेतावनी दी, लेकिन बेटी ने पिता की बातों को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके बाद उसके पिता ने भाई( यानि बेटे) के साथ मिलकर यु वती की हत्या कर दी पास के तलाब के किनारे फेंक दिया। मामले की जानकारी के बाद प्रशासन ने घटना की छानबीन शुरू की, जांच में पता चला कि बेटे और बाप ने मिलकर ही अपनी बेटी की जान ले ली। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों ने हत्या की बात को स्वीकार किया है।

 

वहीं दूसरी घटना बेगूसराय की है जहां एक युवक ही हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के समीप फेंक दिया गया। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है, पुलिस के मुताबिक दोनों की हत्या करके शव के ठिकाने लगाने के लिए रेलवे लाइन पर फेंक दिया गया था। पुलिस ने मृतक लड़के की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के डुमरी के रहने वाले नुनू बाबू और लड़की की पहचान इसकी थाना क्षेत्र में अयोध्याबारी में रहने वाली रूपम कुमारी के रुप में की है। बताया जा रहा है कि नुनू बाबू इलाके के पूर्व सरपंच के घर पर ट्रैक्टर चलाने का काम करता था, मगर करीब 6 महीने पहले उसने वहां काम छोड़ दिया था, इलाके में चर्चा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था, इसके कारण पूर्व सरपंच ने दोनों की हत्या कर दी और शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई के लिए प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

calender
25 October 2022, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो