बिलासपुर: शक ने उजाड़ दिया परिवार, पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक

मस्तूरी क्षेत्र के लिमतरा गांव में 35 वर्षीय युवक ने चरित्र की शंका पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक मकान में ताला लगाकर थाने पहुंच गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बिलासपुर के मस्तूरी क्षेत्र के लिमतरा गांव में 35 वर्षीय युवक ने चरित्र की शंका पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक मकान में ताला लगाकर थाने पहुंच गया। खुद युवक ने हत्या की जानकारी पुलिसकर्मियों को दी। वहीं हत्या की बात सुनते ही पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

थाने में मौजूद पुलिसकर्मी आनन-फानन में गांव पहुंचे। पुलिस ने गांव वालों की मौजूदगी में मकान का ताला खोलकर शव को अपने कब्जे में लिया है। जानकारी के अनुसार मस्तूरी क्षेत्र के लिमतरा में रहने वाला शंकरलाल सूर्यवंशी (38 वर्ष) रोजी मजदूरी करता है।

वह अपनी पत्नी चंद्रिका बाई से बुधवार की रात विवाद कर रहा था। दोनों के बीच हो रहे झगड़े की आवाज पड़ोसियों ने भी सुनी थी। इसके बाद अचानक दोनों शांत हो गए। शंकर गुरुवार की सुबह मकान में ताला लगाकर अपनी मां के साथ गांव से निकल गया। मां-बेटा सीधे पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को चंद्रिका बाई की हत्या की बात कही।

गांव वाले की मौजूदगी में पुलिस द्वारा मकान का ताला खोला गया। घर के अंदर चंद्रिका बाई का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी शंकर और उसकी मां को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में चरित्र के शक पर हत्या की बात सामने आ रही है। पुलिस फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

कमरे में है पटकने और घसीटने के निशान -

जानकारी के अनुसार मस्तूरी पुलिस गुरुवार की सुबह लिमतरा गांव पहुंची। गांव वालों की मौजूदगी में ताला खोलकर पुलिस के जवान घर के अंदर घुसे। अंदर कमरे में चंद्रिका बाई का शव पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया महिला की हत्या घसीट—घसीट कर पीटने से माना जा रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

calender
22 December 2022, 02:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो