छत्तीसगढ़: रायपुर में भीषण सड़क हादसा, हाइवा के पीछे जा घुसी कार, एलआईसी एजेंट की मौत, पत्नी का इलाज जारी

घटना राजधानी के राखी थाना क्षेत्र की है, जहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और घायल पत्नी का उपचार आंबेडकर अस्ताल में जारी है। यह हादसा निमोरा के पास हुआ, जहां हाइवा के पीछे कार जा घुसी जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़। घटना राजधानी के राखी थाना क्षेत्र की है, जहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और घायल पत्नी का उपचार आंबेडकर अस्ताल में जारी है। यह हादसा निमोरा के पास हुआ, जहां हाइवा के पीछे कार जा घुसी जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एलआईसी में एजेंट का काम करता था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निमोरा के पास हाइवा के पीछे कार घुस जाने की दुर्घटना में गरियाबंद निवासी जयप्रकाश पात्र (45 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई है। जयप्रकाश के नाक और सिर में गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौत हो गई। बता दें कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सीएससी अभनपुर रवाना किया गया है। इस घटना में मृतक जयप्रकाश की पत्नी घायल है जिसे उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुर आ रहे थे दंपत्ति -

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पात्र दंपत्ति गरियाबंद के रहने वाले हैं। जयप्रकाश एलआईसी में एजेंट का काम करते हैं। वे गरियाबंद से रायपुर आ रहे थे, सुबह करीब नौ बजे निमोरा के पास उनकी कार हाइवा के पीछे जा घुसी। हादसे में जयप्रकाश की मौके पर ही मौत हाे गई।

घटनास्थल के आस-पास मौजूद लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना डायल-112 को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया और मृतक के शव को पास के सीएससी सेंटर भेज दिया गया।

चालक फरार, हाइवा जब्त -

वहीं राखी थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल ने बताया कि सड़क हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक एलआईसी में एजेंट का काम करता था। वे गरियाबंद से रायपुर आ रहे थे। निमोरा के पास यह सड़क हादसा हुआ है। हाइवा में कार पीछे से घुस गई। मृतक की पत्नी घायल है, जिसका उपचार जारी है। हाइवा को जब्त कर लिया गया, लेकिन हाइवा चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है।

calender
13 February 2023, 12:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो