छत्‍तीसगढ़: हत्या के आरोपी ने दी पुलिस को खुली चुनौती, बोला- 18 दिसंबर तक पकड़ लो, वरना करूंगा एक और मर्डर

मामला छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले का है, जहां एक हत्या के अज्ञात आरोपी ने पुलिस को पत्र के माध्यम से खुली चुनौती दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम खैरी में शव के पास मिले पत्र में लिखा है कि अगर 18 दिसंबर तक पुलिस उसको नहीं पकड़ती तो वह एक और हत्या कर देगा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बेमेतरा, छत्‍तीसगढ़। मामला छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले का है, जहां एक हत्या के अज्ञात आरोपी ने पुलिस को पत्र के माध्यम से खुली चुनौती दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम खैरी में शव के पास मिले पत्र में लिखा है कि अगर 18 दिसंबर तक पुलिस उसको नहीं पकड़ती तो वह एक और हत्या कर देगा।

आपको बता दें कि ग्राम खैरी में नवागढ़ पुलिस को 25 वर्षीय युवक का अज्ञात शव तालाब किनारे बरामद हुआ। वहीं शव के बाजू में पुलिस को एक चुनौती भरा पत्र प्राप्त हुआ। पत्र में उल्लेखित है कि अगर 18 दिसंबर तक पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाती तो वह फिर से हत्या करेगा। पुलिस विभाग में पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

फिलहाल अभी पुलिस अज्ञात शव का शिनाख्त कर रही है। बता दें अज्ञात युवक की गला रेत कर हत्या करने के बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया गया है। वहीं शव मिलने के बाद से अंचल में दहशत का माहौल है। अज्ञात आरोपी ने पत्र में मोबाइल नंबर लिखकर अपना नाम किंग भी उल्लेखित किया है।

थाना प्रभारी नवागढ़ अजय सिन्हा ने बताया कि खैरी में अज्ञात आरोपी ने एक युवक की हत्या कर दी है। शव बरामद कर मामले की जांच की जा रही है। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि चिट्ठी से घबराने की जरूरत नहीं है, पुलिस आरोपी को जल्द पकड़ लेगी।

18 दिसंबर की चुनौती क्यों -

आपको बता दें कि 18 दिसंबर को गुरु घासीदास जयंती धूमधाम से मनाई जाती है। ऐसे में इस दिन अज्ञात आरोपी द्वारा हत्या करने की चुनौती से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बुधवार को दिनभर ये चिट्ठी लोगों के बीच चर्चा का बिषय बनी रही। वहीं इधर, पुलिस अज्ञात आरोपी और मृतक की पतासाजी में जुटी हुई है।

वहीं, बेमेतरा एडिशनल एसपी पंकज पटेल ने कहा, शव के पास एक और हत्या करने की धमकी भरी चिट्ठी मिली है। प्रथमदृष्टया यह प्रतीत होता है कि किसी ने गुमराह करने के लिए एक व्यक्ति का नाम और नंबर लिख दिया है। हमने उस व्यक्ति से बात कर ली है, उससे पूछताछ भी की जाएगी। हत्या का आरोपी कोई और है और हम इसका जल्द राजफाश करेंगे।

खबरें और भी हैं.....

छत्‍तीसगढ़: प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक सजा, हत्या कर लाश को पैरावट में छिपाया, पहुंचा सलाखों के पीछे

 

  •  
calender
15 December 2022, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो