छत्तीसगढ़: मामा के साथ पार्टी से लौटा था युवक, सुबह घर के नीचे पड़ी मिली लाश

कैंप-2 बिहारी मोहल्ला में बीती रात एक युवक की शराब के नशे में छत से गिरकर मौत हो गई। बता दें कि अलसुबह घर के पास की गली में युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल ग और देखते ही देखते मोहल्ले वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्‍तीसगढ़ के भिलाई से है, जहां कैंप-2 बिहारी मोहल्ला में बीती रात एक युवक की शराब के नशे में छत से गिरकर मौत हो गई। बता दें कि अलसुबह घर के पास की गली में युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल ग और देखते ही देखते मोहल्ले वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर छावनी पुलिस की टीम पहुंची। सीएसपी प्रभात कुमार और थाना प्रभारी मोनिका पांडेय भी मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया पुलिस यह मान रही है कि युवक की मौत छत से गिरने से हुई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सतीश चौधरी (25 वर्ष) है। मोहल्ले में ही छट्ठी की पार्टी मनाकर देर रात वह अपने मामा के साथ घर लौटा था।

बताया जा रहा है कि सतीश ने पार्टी में जमकर शराब पी थी। देर रात करीब साढ़े 12 से 1 बजे के बीच वह घर लौटा। इसके बाद मामा और भांजा दोनों पहले माले में सोने के लिए चले गए। इसके बाद सुबह गलियारे में सतीश चौधरी की लाश देखी गई। सतीश के सिर से खून बह रहा था।

प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि रात को मामा के साथ सोने गया सतीश देर रात यूरिन के लिए उठा और नशे में होने के कारण उसे अंदाजा नहीं हुआ और वह छत से गली में सिर के बल गिरा और गहरी चोट लगने से उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

चर्चा यह भी हो रही है कि मृतक सतीश छत पर बैठकर अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था और इस दौरान वह यूरिन करने उठा और हादसे का शिकार हो गया। वहीं फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। छावनी पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही इस मामले को स्पष्ट किया जाएगा।

बता दें कि घर के सामने गली में सतीश की रक्तरंजित लाश मिलने के साथ ही मोहल्ले में उसकी हत्या की खबर उड़ गई। वहीं पुलिस को सूचना देते वक्त भी लोगों ने हत्या होने की आशंका व्यक्त की थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का मुआयना किया और परिजनों से पूछताछ के आधार पर मौत छत से गिरकर होने की आशंका जताई है। मृतक सतीश चौधरी तीन भाइयों में मंझला था। वह किसी फेब्रिकेशन कंपनी में काम करता था।

खबरें और भी हैं...

 

छत्तीसगढ़: कार से स्पोर्ट्स कोच को स्कूल टीचर ने मारी टक्‍कर, हालत गंभीर, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रायपुर भेजा गया

calender
19 January 2023, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो