छत्तीसगढ़: बिलासपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बाइक में भीषण भिड़ंत, पति पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत

घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से है, जहां शनिवार की सुबह बेलपान मेला जा रहे बाइक सवार पति–पत्नी को तेज रफ्तार और अनियंत्रित स्वराज माजदा मिनी ट्रक के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। बता दें की इस हादसे में पति–पत्नी और उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से है, जहां शनिवार की सुबह बेलपान मेला जा रहे बाइक सवार पति–पत्नी को तेज रफ्तार और अनियंत्रित स्वराज माजदा मिनी ट्रक के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। बता दें की इस हादसे में पति–पत्नी और उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है।

इस हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को देकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया कि कोटा क्षेत्र के ग्राम लमकेना निवासी मोहन लाल साहू एक निजी संस्थान में काम करते थे। मोहन लाल तिफरा में अपनी पत्नी और बेटी के साथ किराए के मकान में रहते थे।

उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह मोहन अपनी पत्नी ईश्वरी साहू और बेटी तृप्ति साहू को लेकर बेलपान मेला जा रहे थे। बाइक सवार मोहन अभी उसलापुर ओवरब्रिज के पास पहुंचे थे कि, इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित स्वराज माजदा मिनी ट्रक के चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

बता दें कि इस हादसे में मोहन लाल और तृप्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देकर एंबुलेंस को बुलाया। घायल ईश्वरी को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था।

लेकिन रास्ते में घायल ईश्वरी ने भी दम तोड़ दिया। इधर हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना कारित वाहन को जब्त कर लिया है। तीनों के शव को चीरघर में रखा गया है। परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। उनके आने के बाद शव का पीएम कराया जाएगा।

calender
11 February 2023, 06:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो