छत्तीसगढ़: दो गुट आपस में भिड़े, दो लोगों की मौत, 15 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहै है। देर रात चाकूबाजी की एक और घटना भिलाई शहर से सामने आई है। यहां दो गुटों के बीच हुई मारपीट और चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भिलाई, छत्‍तीसगढ़। शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहै है। देर रात चाकूबाजी की एक और घटना भिलाई शहर से सामने आई है। यहां दो गुटों के बीच हुई मारपीट और चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि यह मामला भिलाई-3 थाना अंतर्गत हथखोज का है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई। दो लोगों की इस घटना में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दुर्ग पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अवैध कबाड़ उद्योग पर लगातार हो रही कार्रवाई के फलस्वरूप इन अवैध कबाड़ियों को चोरी का कबाड़ बेचने वाले तत्वों में हताशा और प्रतिस्पर्धा के कारण रविवार रात करीब 11:30 बजे पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत हथखोज इंडस्ट्रियल इलाके में अवैध कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में विवाद हुआ।

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद ही यह लड़ाई ने आपस में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। जिसके चलते दो युवक सूरज चौधरी और मनोज चौधरी की धारदार हथियार और चाकू से दूसरे गुट द्वारा हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर तत्काल घटनास्थल पहुंचकर पुरानी भिलाई थाने की पुलिस प्राथमिक कार्रवाई कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस द्वारा कुछ ही घंटों में मामले का पर्दाफाश करते हुए पंद्रह आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

 

छत्‍तीसगढ़: शक्कर कारखाना में मशीन में फंसकर गई मजदूर की जान, पीड़ित परिवार को एक लाख की आर्थिक सहायता

calender
09 January 2023, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो