CM Yogi In Mathura: श्री कृष्ण जन्मस्थान पर CM Yogi ने की पूजा अर्चना

उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार यानी आज के दिन श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर पूजा अर्चना की, आपको बता दे कि उन्होने सबसे पहले ठाकुर केशव प्रसाद देव महराज के दर्शन किए,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार यानी आज के दिन श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर पूजा अर्चना की, आपको बता दे कि उन्होने सबसे पहले ठाकुर केशव प्रसाद देव महराज के दर्शन किए. जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि. इससे पहले उन्होंने वेटरनरी विश्वविद्यालय में आम का पौधा लगाकर पर्यावरण सुरक्षा का संदेश दिया। 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार देर शाम को मथुरा आए थे, यहां उन्हें सासद हेमा मालिनी की राम महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेना था। लेकिन मौके पर बारिश आ जाने के कारण हेमा मालिनी का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम के लिए वेटरनरी विश्वविद्यालय चले गए। अगले दिन बुधवार को सुबह सीएण योगी श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर पूजा अर्चना के बाद मुख्यमंत्री वृंदावन के गांव आझई के लिए रवाना हो। जहां मुख्यमंत्री इस्कॉन के श्री कृष्ण बलराम मंदिर और दुग्ध प्रसंस्करण केंद्र का उद्घाटन करेंगे।

और पढ़े...
 
calender
09 November 2022, 11:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो