दिल्ली: हिंसा के एक हफ्ते के बाद आज जहांगीरपुरी में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

हांगीरपुरी में आज शाम 6 बजे तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा में दोनों समुदाय के वरिष्ठ नागरिक शामिल रहेंगे। प्रशासन के तरफ से 50 लोगों को शामिल होने का अनुमति मिला है,जिसमें 25 -25 हिंदू और मुस्लिम समुदाय दोनों से रहेंगे। शांति का संदेश देने के लिए यह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है जो जहांगीरपुरी के कुशल चौक से शुरू होकर बी ब्लॉक जाएगी फिर बी ब्लॉक से होते हुए बीसी मार्केट जाएगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली, जहांगीरपुरी में आज शाम 6 बजे तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा में दोनों समुदाय के वरिष्ठ नागरिक शामिल रहेंगे। प्रशासन के तरफ से 50 लोगों को शामिल होने का अनुमति मिला है,जिसमें 25 -25 हिंदू और मुस्लिम समुदाय दोनों से रहेंगे। शांति का संदेश देने के लिए यह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है जो जहांगीरपुरी के कुशल चौक से शुरू होकर बी ब्लॉक जाएगी फिर बी ब्लॉक से होते हुए बीसी मार्केट जाएगी। वहां से जामा मस्जिद, काली मंदिर होते हुए जी ब्लॉक। इसके बाद फिर से कुशल चौक होते हुए आजाद चौक पर खत्म हो जाएगी।

दरअसल, इस पूरे यात्रा की जानकारी समिति के द्वारा एक संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी गई जिसमें दोनों समुदायों के लोगों ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में एक दूसरे को गले भी लगाया। हिंदू पक्ष की तरफ से इंद्रमणि तिवारी और मुस्लिम पक्ष की तरफ से तबरेज खान के द्वारा प्रेस वार्ता को आयोजित किया गया।

calender
24 April 2022, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो