Delhi Excise Case: दिल्ली आबकारी नीति मामले में ED ने शुक्रवार को सीएम KCR की बेटी का किया तलब

Delhi Excise Case: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी बीआरएस विधायक के.कविता को ईडी ने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में कल जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Excise Case:  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी BRS विधायक के कविता को ED ने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीती मामले में शुक्रवार 15 सितंबर को जांच में शामिल होने को लेकर समन जारी किया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक दर्जन से अधिक लोगों को भी तलब किया गया है जो घोटाले में नकद लेनदेन करने में शामिल थे. 

ED ने आरोप लगाया है कि कविता आप के संचार प्रभारी विजय नायर के संपर्क में थी, जिन्होंने नीती निर्माण और कार्यान्वयन के समय शराब व्यवसायियों और राजनेताओं से मुलाकात की थी. ED ने बताया कि विजय नायर ने साउथ ग्रुप नामक एक ग्रुप से कम- से कम 100 करोड़ रुपये की रिश्वत प्राप्त की है. विजय नायर को बीते साल सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी आज से करीब 9 महीने पहले यानी मार्च के महीने में ED ने कविता से कई बार पूछताछ की जा चुकी है. साथ ही उन्हें अपना मोबाइल फोन भी जांच एजेंसी को सौंपना पड़ा था. 

calender
14 September 2023, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो