Andhra Pradesh Elections: पवन कल्याण ने किया खुलासा, जन सेना पार्टी और TDP आगामी चुनावों के लिए करेंगे गठबंधन

Andhra Pradesh Elections: आंध्र प्रदेश राज्य कौशल विकास निगम में घोटाले के आरोप में फंसे चंद्रबाबूनायडू फिलहाल जेल में बंद है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Andhra Pradesh Elections: आंध्र प्रदेश राज्य कौशल विकास निगम में घोटाले के आरोप में फंसे चंद्रबाबूनायडू फिलहाल जेल में बंद है. जनसेना पार्टी नेता पवन पवन कल्याण और तेलुगू देशम पार्टी विधायक एन. बांलकृष्ण गुरुवार को राजामुंदरी सेंट्रल जेल में पूर्व मुख्यमंत्री नायडू से मुलाकात की है.

साथ ही टॉलीवुड के दोनों लोकप्रिय अभिनेता पवन कल्याण और बालकृष्ण नायडू दोपहर 12 बजे नायडू से मुलाकात की. उनके साथ तेदेपा महासचिव और नायडू के बेटे नारा लोकेश भी थे बालकृष्ण नायडू के बहनोई और लोकेश के ससुर भी थे. 

NDA के सहयोगी जनसेना पार्टी के नेता ने कहा कि वह इस बारे में काफी समय से सोच रहे थे कि क्या जनसेना और TDP आगामी चुनाव एक साथ लड़ सकते हैं लेकिन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तार के बाद मैंने फैसला कर लिया कि दोनों पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव लडेंगे. 

मुख्यमंत्री नायडू के बेटे और पार्टी महासचिव नारा लोकेश और हिंदूपुर विधायक और नायडू के बहनोई के साथ सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि, आंध प्रदेश YSRCP को बर्दाश नहीं कर सकता है. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैने फैसला लिया है कि अगले चुनाव में जनसेना और TDP एक साथ चुनाव लड़ेंगे. 

calender
14 September 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो