West Bengal: डॉट. डॉट. डॉट... INDIA की सुवेंदु अधिकारी ने बताई फुलफॉर्म, बोले- 400 सीटों के साथ वापसी करेगी भाजपा

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी बुधवार (13 सितंबर) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए. ईडी के एक अधिकारी ने कहा कि, अभिषेक बनर्जी को स्कूल भर्ती में कथित तौर पर अनियमितताओं के संबंध में साक्ष्य प्रदान करने के लिए कहा गया है.

Sachin
Sachin

INDIA Alliance: पश्चिम बंगाल विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर निशाना साधा है, उन्होंने इंडिया को बताया आई डॉट एन डॉट डी डॉट आई डॉट ए डॉट गठबंधन है. ये चोरों का गठबंधन है, इस गठबंधन के कारण पीएम मोदी इस बार चार सौ के पार जाएंगे.  सुवेंदु अधिकारी ने कहा, ये वंशवादी, भ्रष्टाचार, परिवारवादी और तुष्टिकरण करने वालों का गठबंधन है. 

अभिषेक बनर्जी ईडी के सामने पेश हुए 

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी बुधवार (13 सितंबर) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए. ईडी के एक अधिकारी ने कहा कि, अभिषेक बनर्जी को स्कूल भर्ती में कथित तौर पर अनियमितताओं के संबंध में साक्ष्य प्रदान करने के लिए कहा गया है. साथ ही हमारे अधिकारी इस मामले में जांच आगे बढ़ाने के लिए उनसे कुछ सवाल भी पूछ सकते हैं. 

दिल्ली की बैठक में नहीं गई ममता बनर्जी 

वहीं, दूसरी ओर ममता बनर्जी ने दिल्ली में आयोजित विपक्षी गठबंधन इंडिया (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस) की समन्वय समिति की बैठक में शामिल होना था. लेकिन ईडी की ओर से समन भेजने के बाद उनका दिल्ली जाना नहीं हो पाया. इसको लेकर एक बार फिर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए. 

calender
14 September 2023, 08:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो