CG Election 2023: पीएम मोदी के आगमन से मंथन हुआ तेज, 20 विधानसभाओं की लिस्ट हो सकती है जारी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि अभी छत्तीसगढ़ के नेता केंद्रीय चुनाव कमेटी में शामिल नहीं हो पाए हैं. हम पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों में जुटे हैं.

Sachin
Sachin

Chhatisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुट गई है. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक की. उन्होंने स्थानीय मुद्दों से लेकर चुनावी प्रचार-प्रसार पर विशेष चर्चा की थी. बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में छत्तीसगढ़ के कोर ग्रुप की बैठक की. 

बीजेपी की कोर बैठक में शामिल नहीं हुए छत्तीसगढ़ के नेता 

बता दें कि छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए बुधवार को बीजेपी की कोर बैठक में केंद्रीय चुनाव समिति में छत्तीसगढ़ के नेता शामिल नहीं हुए हैं. आज (14 सितंबर) पीएम मोदी के आगमन पर उनके स्वागत के लिए तैयारियों में जुटे हुए इस कारण वह बैठक में शामिल नहीं हो पाए. प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी के लिए ज्यादातर नेता रायगढ़ पहुंच चुके हैं. 

पीएम की तैयारियों मे ंजुटे नेता 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि अभी छत्तीसगढ़ के नेता केंद्रीय चुनाव कमेटी में शामिल नहीं हो पाए हैं. हम पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों में जुटे हैं. मालूम हो कि केंद्रीय चुनाव कमेटी में छत्तीसगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश, मिजोरम तेलंगाना और राजस्थान के नेताओं को भी इस बैठक में बुलाया गया था. इन सभी राज्यों में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. सूत्रों की माने तो छत्तीसगढ़ में बीजेपी 20 विधानसभाओं की लिस्ट जारी कर सकती है, इससे 21 प्रत्याशियों कि लिस्ट का ऐलान कर चुकी है. 

calender
14 September 2023, 07:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो