कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करेंः सीएम केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात के लोगों से कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद नहीं करने की अपील की। इसके साथ ही केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी पार्टी का सत्तारूढ़ भाजपा के साथ सीधा मुकाबला है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times
रिपोर्ट। मुस्कान 

गुजरात। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात के लोगों से कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद नहीं करने की अपील की। इसके साथ ही केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी पार्टी का सत्तारूढ़ भाजपा के साथ सीधा मुकाबला है।

अहमदाबाद पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि एक और पांच दिसंबर को होने वाले 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के चुनावों में कांग्रेस को सिर्फ चार-पांच सीटें मिलेंगी। उनका अनुमान है कि कांग्रेस का वोट शेयर 13 प्रतिशत से नीचे गिर जाएगा।

केजरीवाल ने दावा किया कि राज्य में दो तरह के मतदाता हैं। एक जो भाजपा से नफरत करते थे और उसे वोट नहीं देना चाहते थे, क्योंकि वे 27 साल के कुशासन के बाद निराश थे। उन्होंने कहा कि फिर कुछ ऐसे भी थे जो भाजपा से निराश थे, लेकिन कांग्रेस से अधिक नफरत करते थे और उन्हें मजबूरी में सत्ताधारी दल को वोट देना पड़ा।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दूसरी श्रेणी के मतदाता आप को वोट देंगे और साथ ही कांग्रेस के वोट भी आप को जा रहे हैं। आपको बता दें कि गुजरात में बीजेपी 27 साल से सत्ता में है। इस बारए केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी बार.बार जोर देकर कह रही है कि कांग्रेस जमीन खो रही हैए खुद को भाजपा के मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश करने के लिए एक उच्च.डेसीबल अभियान में लगी हुई है।

calender
14 November 2022, 07:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो